Type Here to Get Search Results !

वशीकरण ,विद्वेषण ,स्तम्भन , उचाटन , मारण कर्म के कुछ उपाय टोटके

0



तात्रिक उपाय

कुछ आसान तात्रिक उपाय
जैसे वशीकरण ,विद्वेषण ,स्तम्भन , उचाटन , मारण कर्म के कुछ उपाय टोटके
 मारण प्रयोग -
मारण प्रयोग में मूठ द्वारा  या तांत्रिक विधि से व्यक्ति को मार दिया जाता है। ठंडी मूठ मार दी जाती है तो व्यक्ति बहुत समय तक बीमार रहता है फिर तडप-तडप कर मर जाता है।
उच्चटान--
जैसी तांत्रिक क्रियाऐं एवं टूने-टोटके घरों में कर दिये जाते हैं तो फिर घरों में उच्चाटन होने लग जाता है अर्थात् घरों में छोटी-छोटी बातों पर लडाई-झगडे होने लग जाते हैं। फिर घर से सुख-शांति एवं बरकत दोनो ही बंद हो जाती हैं। फिर धन व्यर्थ के कार्यों में ही खर्च होता रहता है।परिणामस्वरूप धीरे-धीरे पूरा घर बर्बाद हो जाता हैं।
वशीकरण--
द्वारा स्त्री-पुरूषों अथवा लडके-लडकियों को वश में कर लिया जाता है अर्थात् उनकी बुद्धि बांध दी जाती है जिससे वे वही करते हैं जो उन्हे वश में करने वाला कहता हैं। वश में किया हुआ व्यक्ति अपना भला-बुरा कुछ भी नहीं समझ पाता हैं। वह व्यक्ति स्माज ओर परिवार की मान-मर्यादा को त्यागकर कई गलत कदम उठा लेता हैं।
विद्वेषण--
जैसी खतरनाक तांत्रिक क्रियाओं द्वारा पति-पत्नि में झगडे करवा दिए जाते हैं फिर वे ही एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं।
ताडन--
-- जैसी भयानक तांत्रिक क्रियाओं द्वारा व्यक्ति को बीमार कर दिया जाता हैं। फिर बीमारी ही पकड में नहीं आती है अथवा इलाज करवा-करवा कर थक जाते हैं फिर भी कोई लाभ नहीं होता हैं।

अका
तात्रिक उपाय रण परेशान करने वाले व्यक्ति से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए
यदि कोई व्यक्ति बगैर किसी कारण के परेशान कर रहा हो, तो शौच क्रिया काल में शौचालय में बैठे-बैठे वहीं के पानी से उस व्यक्ति का नाम लिखें और बाहर निकलने से पूर्व जहां पानी से नाम लिखा था, उस स्थान पर अप बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें। ध्यान रहे, यहप्रयोग स्वार्थवश न करें, अन्यथा हानि हो सकती है।
शत्रु शमन के लिए
साबुत उड़द की काली दाल के 38 और चावल के 40 दाने मिलाकर किसी गड्ढे में दबा दें और ऊपर से नीबू निचोड़ दें। नीबू निचोड़ते समय शत्रु का नाम लेते रहें, उसका शमन होगा और वह आपके विरुद्ध कोई कदम नहीं उठाएगा।
उच्चाटन
जब किसी का उच्चाटन करना हो तो उसका नाम अंडे पर लिख कर साथ ले जायें सारी विधि पहले जैसी ही रहेगी,बस अंडा उठा लें और किसी ऐसी दीवार के पास चले जायें जो बहुत लम्बी हो और उसमे न कोई दरवाज़ा हो न ही कोई खिड़की हो फिर उस दीवार में अंडा मारकार फोड़ दें और कहें क़ि जिस तरह यह दीवार बंद है उसी तरह अमुक के सारे रास्ते बंद हो जायें और अंडे क़ि तरह वो भी फूट जाये !

Post a Comment

0 Comments